Pay per click mistakes that costs a lot

अपनी वेबसाइट पर अधिक संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सबसे तेजी से तरीकों में से एक भुगतान प्रति क्लिक (पीपीसी) विज्ञापन है। जैसे गूगल ऐडवर्ड्स, याहू खोज विपणन और दूसरों के रूप में उपकरण का उपयोग करना, व्यापार मालिकों के खोज परिणाम पृष्ठों की प्रायोजित परिणाम अनुभाग में विज्ञापन प्रदर्शित करने और एक शुल्क प्रत्येक बार जब कोई अपनी साइट में विज्ञापन के माध्यम से क्लिक करता है भुगतान कर सकते हैं।

लेकिन पीपीसी जोखिम भरा हो सकता है अगर सही ढंग से क्रियान्वित नहीं। आप नए ग्राहकों को आप के लिए उम्मीद कर रहे थे की संख्या में हो रही बिना पैसे की एक महत्वपूर्ण राशि खर्च हवा कर सकते हैं।

यदि आप पीपीसी विज्ञापन के लिए नए हैं, घबराओ मत। यह अभ्यास और प्रयोग के माध्यम से एक लाभदायक अभियान चलाने के लिए कैसे जानने के लिए संभव है। यहां पांच महंगा पीपीसी गलती आप जब बाहर शुरू से बचने के लिए चाहता हूँ रहे हैं:

1. अपने मुख पृष्ठ पर आगंतुकों को भेजा जा रहा है।
एक उत्पाद आप अपनी वेबसाइट पर बेचते हैं - आप खोजशब्द "Nikon D90 डिजिटल कैमरा" के लिए एक पीपीसी विज्ञापन चला रहे हैं। आप जब भी इस कीवर्ड अपने चुने हुए इंजन पर खोज की है चलाने के लिए विज्ञापन की स्थापना की है, और आप एक यूआरएल है कि पाठकों को जो आपकी साइट के होम पेज पर आपके विज्ञापन पर क्लिक पुनर्निर्देश का उपयोग करें। अब, यह उपयोगकर्ता बड़ी मेहनत से अपनी वेबसाइट के आवागमन के माध्यम से क्लिक करें इस सटीक कैमरा मॉडल खोजने के लिए चाहिए - अगर वह या वह भी चारों ओर लकड़ी की परेशान।

इस मामले में, आप एक लगे, लक्षित आगंतुक लिया और उसे या उसके बारे में जानकारी आप वादा किया था के लिए काम करने के लिए मजबूर कर दिया। एक बेहतर तरीका कैमरे के उत्पाद पृष्ठ पर एक लिंक होता है, किसी भी हताशा से बचने और अपने दर्शकों के एक कदम और उनकी खरीद को पूरा करने के लिए करीब ला रही है।

जब भी संभव हो, लक्षित लैंडिंग पृष्ठों पर पीपीसी आगंतुकों को ड्राइव। आप आगंतुकों उल्लेख करने के लिए, कस्टम लैंडिंग पृष्ठों है कि सटीक जानकारी पाठक की तलाश में है प्रदान करते हैं बनाने के लिए एक उत्पाद-विशिष्ट लैंडिंग पेज नहीं है तो।

2. अपने संपर्क पृष्ठ पर आगंतुकों को भेजा जा रहा है।
कुछ व्यवसायों ईमेल न्यूज़लेटर ऑप्ट-इन के लिए मजबूर या नेतृत्व पीढ़ी फार्म प्रस्तुतियाँ के लिए अपनी वेबसाइट के संपर्क पृष्ठ पर सीधे पीपीसी आगंतुकों भेजें। यह न केवल दर्शकों को हताश कर सकते हैं और एक बिक्री बनाने की संभावना को चोट लगी है, लेकिन यह भी पीपीसी मंच के दिशा-निर्देशों के afoul चला सकते हैं।

आप गूगल ऐडवर्ड्स के माध्यम से विज्ञापन कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, पता है कि आगंतुकों को मुक्त करने के लिए कुछ के लिए विदेशी मुद्रा में संपर्क प्रपत्र भरने के लिए आवश्यकता होती है खोज विशाल के दिशा निर्देशों के खिलाफ जाता हो।

3. अपने विज्ञापन टेक्स्ट विभाजन परीक्षण करने में विफल रही।
सबसे प्रभावी परिणाम का उत्पादन करने के लिए, उन्हें पहले परीक्षण के बिना पीपीसी विज्ञापन चल रहा से बचें। आप अपने पीपीसी विज्ञापन समूहों में से प्रत्येक के लिए विज्ञापन के पाठ के कई संस्करण बनाने के द्वारा अपने विज्ञापनों विभाजन परीक्षण कर सकते हैं। इस तरह, आप तय कर सकते हैं जो विशिष्ट शब्दों रूपांतरण सबसे क्लिक थ्रू करने के लिए और साइट पर ले जाता है।

लगभग सभी पीपीसी इंजन आप विभाजन परीक्षण, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके विज्ञापन विविधताओं यादृच्छिक पर प्रदर्शित किया जाएगा ताकि वे सार्थक डेटा उत्पन्न करने के लिए अनुमति देते हैं। कुछ पीपीसी प्लेटफार्मों विज्ञापन विविधता है कि सबसे अधिक सफल होने की संभावना है प्रदर्शित करने के लिए भविष्य कहनेवाला एल्गोरिदम का उपयोग करें, लेकिन यह अपने विभाजन परीक्षण डेटा की अखंडता घटता है। आप यह कैसे सुनिश्चित करने के लिए कि आपके विज्ञापन संस्करणों अपने पीपीसी इंजन के सहायता अनुभाग में बेतरतीब ढंग से प्रदर्शित कर रहे हैं पर निर्देश प्राप्त कर सकते हैं।


4. 'व्यापक मिलान' कीवर्ड विज्ञापन पर पूरी तरह से निर्भर है।
जब भी सभी या अपने लक्षित कीवर्ड वाक्यांश के भाग के लिए खोज की है, सबसे बड़ी यातायात क्षमता की पेशकश की विस्तृत मिलान कीवर्ड विज्ञापन प्रदर्शित कर रहे हैं। लेकिन तुम तक पहुँचने के लिए प्रासंगिकता का त्याग किया जा सकता है।

उदाहरण के लिए, आप एक कानूनी फर्म एक व्यापक मैच विज्ञापन के साथ वाक्यांश "तलाक के वकील" लक्षित कर रहे हैं लगता है। आपका विज्ञापन ", तलाक के वकील" खोज क्वेरी के लिए परिणाम पृष्ठ पर दिखाई देनी चाहिए, लेकिन यह भी वाक्यांश "तलाक के लिए कारणों," "DUI वकील" या "बच्चों के लिए तलाक से निपटने के लिए दिखा सकता है।" इन मामलों में, आप अप्रासंगिक खोजों पर पैसा बर्बाद किया जा सकता है।

वाक्यांश या सटीक मिलान करने के लिए अपने विज्ञापनों की स्थापना अपने यातायात संभावित कम हो सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि आपके विज्ञापन खोज प्रश्नों है कि आपके व्यवसाय के लिए प्रासंगिक हैं के लिए दिखाई मदद करते हैं।

5. नहीं नकारात्मक कीवर्ड का लाभ ले।
कई लोगों को नकारात्मक कीवर्ड, जो जब भी कुछ शब्दों के लिए खोज रहे हैं प्रदर्शित करने से विज्ञापनों को रोका जा सकता है का उपयोग करने में विफल है। ऊपर के उदाहरण के बाद, अपने पीपीसी विज्ञापन समूह में नकारात्मक कीवर्ड के अपने "तलाक के वकील" व्यापक मैच विज्ञापन के लिए परिणामों में प्रदर्शित होने से रोका जा सके रूप में शब्द "शीर्ष" उनका कहना है, "DUI वकील।"

अपने पीपीसी अभियानों में नकारात्मक कीवर्ड जोड़ना एक तरह से व्यापक मिलान विज्ञापनों की संभावित यातायात को नष्ट करने के बिना प्रासंगिकता को नियंत्रित करने के लिए है। लेकिन आप कई संभावित नकारात्मक कीवर्ड है कि अपने अभियान को प्रभावित कर सकता पाने के लिए समय समर्पित करने की आवश्यकता होगी

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